-->

Ads 720 x 90

दीवाना crazy


याद करू  उस पल को जो चूर ना हो जाए 
दिल मेरा तुझ से कहीं दूर ना हो जाए
 आज मेरा दिल तुझ से बस यही कहे
 दिल मेरा न टूटे तू मुझसे दूर ना रहे 

कह भी दे तू मुझसे अपने दिल की हर बातें 
मैं रहूं या ना रहूं साथ बस रहे वो यादें 
साथ में है जीना और साथ में है मर जाना
 जीवन भर का हर सफर हमने साथ है निभाना
 कह भी दे तू मुझसे अपने दिल की हर वो बातें
 याद मुझे है वो पहली पहली मुलाकातें 

तुझको याद करके हरदम बस मैं यही हर पल सोचु
 तुझ में ही जिंदा हूं हरदम बस खुद में खुद को खो दूं
 दीवाना सा है दिल प्यार में अब तेरे 
खो गया है यह दीवाना प्यार में अब तेरे
 मैं जो भी हूं तुझसे हूं तू मुझ में है मैं तुझ में हूं
 दीवानों के इस जहां में मुझे भी जोड़ लेना तुम

 एक दीवाना ऐसा है जो प्यार में पागल तेरे 
जन्म-जन्म का साथ है हमेशा साथ रहेगा तेरे
 मुझको भूल ना जाना तुम मैं हूं दीवाना तेरा 
याद दिलाने आऊंगा यह तूने कभी ना जाना 
खोई खोई नजरों से मुझे इशारा देना 
जो जुबां पर हो तो बात आखो से कह देना
 भूल कर भी कसमें वो वादे भूल न जाना
 जीवन के इस हमसफर को तुम छोड़कर ना जाना
 
मर जाएगा यह दिल खत्म हो जाएगी सांसे
 लाश बनकर चल दिए हम कफन ओढ़कर आगे
 तुम अगर फिर भी पुकारो मैं फिर से उठ जाऊं
 कफन फेंककर मैं तुझे यूं गले लगाऊं
 
धड़कने लगा यह दिल फिर से प्यार में अब तेरे 
प्यार एक पल का नहीं है प्यार है जन्मो भर का
 जीवन की इस कसौटी पर प्यार है जीवन भर का 




ऐसे ही अन्य ब्लॉग पढ़ने के लिए हमसे जुड़े रहे धन्यवाद 

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें

Subscribe my diary poems updates on your email