-->

Ads 720 x 90

मैं तेरा जब से होने लगा हूं i have been yours since


मैं तेरा जब से होने  लगा हूं 
मेरा दिल तुझ में खोने लगा हूं 
ख्वाबों के सहारे अब जीने लगा हूं 
मैं तेरा जब से होने  लगा हूं

 ढूंढे दिल सितारा यह दिल तो था आवारा 
तेरा हुआ हूं जब से खोने लगा हूं खुद से 
मांगे दुआ यही अब रब से
 मैं तेरा जब से होने लगा हूं
 यह दिल मेरा तुझ में खोने लगा हूं 

तेरी हर यादें मुझको यूं सताए
 ख्वाबों में भी मुझको बेचेनिया दिलाए
 यू सोचे मेरा दिल अब से
 मैं तेरा जब से होने लगा हूं 
यह दिल मेरा तुझ में खोने लगा हूं 

खोया था जो मेरा प्यार मांगा तुझसे यार
 तू ही है मेरा प्यार तू ही है मेरा यार
 तुझी से जुड़ा हूं , तुझी में  बसा हूं यार 
तू ही है पहला प्यार तू ही है एतबार

 "वफा की गर्दिश में झांक कर देख 
मेरे प्यार को तू आककर देख 
जब भी दर्द दिलों का आंखों से झलकता है
 एक तेरे लिए ही मेरा दिल यह धड़कता है "

ख्वाबों का है सहारा तू ही तो है गुजारा
 धड़कन तुझ से जुड़ी है तू ही मुझ में बसी है
 एक तू ही मेरे जीने का.... सहारा
 मैं तेरा जब से होने लगा हूं 
यह दिल मेरा तुझ में खोने लगा हूं
 
आशिक हूं मैं तेरा , तू ही मेरा सवेरा
 जीवन का एक बसेरा , बस तू ही है मेरा 
मैं  तेरा जब से होने लगा हूं 
यह दिल मेतब से खोने लगा हूं !!

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें

Subscribe my diary poems updates on your email