-->

Ads 720 x 90

लव शायरी LOVE SHAYARI




उसे गुरूर है अपने गोरे रंग पर, 
मैं लड़का जरा श्याम सा सावला हूं,
वह करती प्यार सोच समझकर, 
मैं इश्क में थोड़ा बावला हूं, 
मेरा दिल इश्क के दरिया सा, पर उसका दिल तो पाहन है 
मेरी मोहब्बत होगी उसको पतझड़ की तरह, 
पर उसका इश्क मेरे लिए सावन है  ।।


वो उगते सूरज सी, मैं ढलती शाम सा, 
वह मदहोश करती ठंडी पवन, मैं दहकती आग सा, 
ना लिखा था किस्मत में, मुकम्मल इश्क दोनों का 
मैं बादल की गड़गड़ाहट, और वह बारिश की साज सा ।।


लफ्जों को थोड़ा आराम दो, 
नैनों से फिलहाल बात करते हैं 
कुछ तुम बताना, कुछ हम कहेंगे, 
जिंदगी को एक नया आयाम देंगे,
तुम भी दिल लगाना हम भी इश्क करेंगे,
एक दूसरे के दिलों को चोरी करेंगे 
के परिणाम कुछ ऐसा होगा, उस नैन मिलन का, 
मोहब्बत तुम भी करोगे, मोहब्बत हम भी करेंगे  ।। 


ख्वाहिशें बहुत है दिल में, कि भुला दूं तेरी यादों को 
तेरी बातो, तेरी रातों, मेरे हाथ में तेरे हाथों को, 
पर कमबख्त दिल यह डूबा है, 
तेरी मोहब्बत में कुछ इस कदर 
तड़पाती है तेरी याद तो होता है बेसब्र, 
न आते तुम जिंदगी में सावन की तरह, 
न तेरे प्यार में यह दिल भटकता दर-बदर ।।


ए खुदा मेरी मोहब्बत को अंजाम दे, 
इश्क भरी सुबह, चाह भरी शाम दे 
कुछ इस कदर हो मेरे प्यार की दास्तां, ......2
जब ले लोग नाम उसका, तो साथ मेरा भी नाम ले  ।।


मैं मांगता था उसकी मोहब्बत, 
वह मेरी चाहत मांगा करती थी, 
मैं करता था दुआ उसके लिए, 
वह मन्नत मेरे लिए करती थी 
बेइंतेहा था प्यार, और 
मोहब्बत पर हमको अपनी मगरूरी थी 
यह उस जमाने की बात है, जब वह मेरी हुआ करती थी ।।


आज बड़े दिनों बाद साझा की तेरी मेरी 
मोहब्बत किसी के साथ .......2
वह भी था अपनी मोहब्बत बताने को बेताब 
यूं तो याक्सा थी बहुत सी चीजें दोनों में, 
बस फर्क इतना था, वह अभी था उसके दिल में 
पर तू नहीं थी दिल के पास ।।


---- WRITTEN BY TARUN SHARMA / तरुण शर्मा
कमेंट में दिए गए लिंक से आप मुझसे INSTAGRAM में जुडें ।।


Related Posts

1 टिप्पणी

एक टिप्पणी भेजें

if you give some suggestion please reply here

Subscribe my diary poems updates on your email