-->

Ads 720 x 90

दोस्त का प्यार, और में friend's love, and i

जो मेरे साथ हुआ है शायद आपके साथ ना हुआ हो मैंने इसे कविता में लिखा है 

प्यार के  किस्से ये  कहते दीवाने, 
अपने बेगाने ये किस्से पुराने,
दिल की बात कोई भी न जाने, 
दीवाने  के प्यार का,  किस्सा है मेरे यार  का 
भरोसा नहीं था  ऐतबार का,  
टूट गया वो रिश्ता प्यार का, 

वह मुझसे मिली थी उसकी  नजरें गीली थी, 
उसकी निगाहें,  वो  बातें,  वो कहती चली थी 
प्यार की नई राह फिर चल पड़ी थी, 

मेरा यार आकर कहता है, 
ऐतबार ना कर लड़की पर, 
प्यार ना कर लड़की पर 
इंतजार ना कर लड़की पर 
वह मुझे बहलाता  है,  झूठलाता  है, 
झूठी कहानी में यकीन दिलाता है, 

मेरा यार दीवाना कहता है,
यकीन करूं मैं बातों में, छोड़ दूं उसी पल में 
बिताऊं यादें, यादों में, 

मैं भी दीवाना हो गया, उसकी यादों में खो गया 
जो सपने देखे थे, उन्हीं  सपनों में मैं सो गया, 
नए  दिन के नए सफर पर, फिर अकेले  चलना है 
मंजिलों को पाने के लिए, फिर अकेले जलना  है
 
भूल गया उसकी वह यादें, पर चेहरा फिर भी याद था
वह दोस्त भी उसके साथ था, जिससे उसे प्यार था 

कुछ प्यार के पल  की खुशी मेरे साथ थी, 
जो भूल चुका था यादें, वह अब भी मेरे साथ थी
इस प्यार की खातिर दोस्त ने दोस्त को समझाया 
प्यार को वापस पाने के लिए, मुझे निशाना बनाया 

मन से दुखी हूं, पर दूसरों की खुशी में साथ रहता हूं 
बीते हुए राज मैं कभी किसी से नहीं कहता  हूं 
उनकी खुशी मेरी खुशी,  मेरे गम में कौन दुखी ?




मेरे दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड के बीच छोटी सी लड़ाई और उसके बाद मुझे उसके प्रति प्यार का एहसास होना उसके आंसुओ को प्यार समझना, ये एक भूल थी, 
अगर में  भी अपने दोस्त की जगह होता, में भी अपने प्यार को वापस पाने के लिए ऐसे ही दोस्त को धोखा देता, क्योंकि वो भी नादान थी उस वक्त  और में भी।।
फिर भी में खुश हूं क्योंकि जो दुःख मुझे है उससे अच्छा उन दोनों की ख़ुशी है, में अपनी खुशी के लिए 2 लोगो को गम में रहने के लिए मजबूर नही कर सकता। 


ऐसे ही अन्य ब्लॉग पढ़ने के लिए हमसे जुड़े रहे धन्यवाद 

अगर आपको मेरा ब्लॉक पसंद आया हो तो कृपया मेरे इस ब्लॉग पेज को बुकमार्क करें एवं अपने  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में भी शेयर करें धन्यवाद 

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें

Subscribe my diary poems updates on your email