-->

Ads 720 x 90

थमी सी है जिंदगी life is short


डोर टूट जाए और पतंग आजाद हो जाए
 उड़ जाए उस छोर तक जहां मनुष्य ना पहुंच पाए 
धीमी धीमी थमी सी है जिंदगी 
लगता है मैं खोया हूं या बातें अनकही सी 

जिंदगी की राह आसान लगे 
जब कोई राह में यह कह दे "आप पहले व्यक्ति हैं " 

मरना जीना हमें जिंदगी में है, 
जिंदगी हम में है , जिंदगी हमसे है 
मैं अपनों के कड़वे शब्दों से हिल जाता हूं
 वह ज्यादा जानते हैं , इसलिए
सच मानने से भी घबराता हूं 
किस्मत में कभी ना कभी आपका सितारा चमकेगा
 आप बुलंदी की ऊंचाई पर होंगे
 और सितारा आसमान में होगा 

समय की सीमा अंतहीन सी है 
खोया हुआ पाने   की हिम्मत किसी में नहीं 
और पाया हुआ खोने की किस्मत किसी में नहीं 
वक्त मुझ पर आकर ही ठहर सा जाता है 
मैं वक्त को रोक लेता हूं या 
वक्त मुझसे टकरा जाता है 

धीमी थमी सी है जिंदगी 
उस भागते हुए समय से 
इंतजार है मुझे उस पल का जब
 समय मुझे समय दें 






ऐसे ही अन्य ब्लॉग पढ़ने के लिए हमसे जुड़े रहे धन्यवाद 

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें

Subscribe my diary poems updates on your email