-->

Ads 720 x 90

अपने चैनल पर ट्रैफिक कैसे लाएं how to get traffic on my channel








 दोस्तों मैंने आपसे कहा था ट्रैफिक  के लिए, जो आपको कहीं भी व्हाट्सएप ग्रुप के लिए  वेबसाइट  के लिए फेसबुक ग्रुप  के लिए  तो आप कहीं भी लोगों को जोड़ सकते हो, वह भी एक नहीं दो नहीं 5000 रोज बस आपको दो काम करना है पहला आपको नीचे दिए गए मेरे फेसबुक पेज को लाइक करना है दूसरा मेरे फेसबुक पेज  से आपको मेरे युटुब चैनल से भी जुड़ना है तो नीचे दिए गए एप्स को डाउनलोड करें 


1. TELEGRAM apk (सबसे पहले इस ऐप को डाउनलोड  करें )




2.TELEGRAPH apk (इस ऐप से आप एक टेलीग्राम ग्रुप में रोज 50 मेंबर जोड़ सकते हैं )




3. Text now apk (इससे आप कई सारे मोबाइल नंबर बना सकते हैं )




4. Membersgram apk (इस ऐप से आपको अलग-अलग ग्रुप  में जुड़ कर कॉइन जमा करने  हैं  जिनके बदले आप ग्रुप में मेंबर खरीद  सकते हैं)





Explain / विवरण  

सबसे पहले आप टेलीग्राम एप डाउनलोड करें अगर आप सिर्फ  50 मेंबर  अपने ग्रुप में जोड़ना चाहते हैं रोजाना,  तो इस ऐप को इंस्टॉल करें और जिस ग्रुप से आप ट्रांसफर करना चाहते हैं उस ग्रुप के मेंबर  में जाकर ऑल क्लिक  करें, और अपने ग्रुप में जाकर आप उन्हें ऐड कर दे, कभी-कभी यह 50 से ज्यादा मेंबर भी दे देगा आपको 

दूसरा तरीका है टेलीग्राम एप डाउनलोड करने के बाद, आपको उसमें फेक  मोबाइल नंबर से लॉग इन करना है, आप मेरे यूट्यूब चैनल EDU GURU में जाकर आसानी से समझ पाएंगे कि कैसे आपको EDIT करना है, 
फेक मोबाइल नंबर बनाने के लिए आप को TEXT NOW ऐप का इस्तेमाल करना है, जिसमें आपको ओटीपी s.m.s. मिल जाएगा और आप टेलीग्राम में अपना आसानी से अकाउंट बना सकते हैं, यह जरूरी जानकारी सिर्फ LEGAL PURPOSE के लिए है आप इसका गलत उपयोग ना करें, वरना आपके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो सकती है

अकाउंट बनाने के बाद आपको MEMBERSgram apk मे लॉगइन करना है उसी मोबाइल नंबर से जिसे आपने TEXT NOW apk  मैं बनाया है, अब आपको इसी तरह और कई मोबाइल नंबर से और टेलीग्राम अकाउंट बनाने हैं और अलग-अलग membersgram apk मैं इस्तेमाल  करने     है, अगर आप 1 दिन में 20000 कॉइंस इकट्ठे कर लेते हैं तो आप 5000 मेंबर खरीद पाएंगे, यह सिर्फ मैंने एक ग्रुप की बात कही है, अगर आपके पास कई सारे ग्रुप है तो आप 1 दिन में हजारों मेंबर ऐड कर सकते हैं ,  इसके बाद आप अपने किसी भी ग्रुप का लिंक इन ग्रुप में शेयर करके इन  मेंबर्स को इनवाइट कर सकते हैं 

तो यह जानकारी आपको कैसी लगी अगर आपको इस जानकारी से कुछ फायदा हो तो मेरे चैनल को अपने ग्रुप में भी शेयर करना और मेरे यूट्यूब चैनल को भी आपसे बस इतनी ही उम्मीद है अगर आप थोड़ा सा भी सहयोग करेंगे तो मेरी बात से हर गरीब तबके का युवा बगैर पैसे खर्च किए कुछ पैसे कमा सकेगा मेरा यह ब्लॉग पढ़ने के लिए धन्यवाद 


Related Posts

एक टिप्पणी भेजें

Subscribe my diary poems updates on your email